Wednesday, June 21, 2017

Valentines Day Special Quotes Sms Shayari In Hindi

Valentines Day Special Quotes Sms Shayari In Hindi


Valentines Day Special Quotes,Sms,Shayari In Hindi



Hello doasto aaj mai aapko Valentines day ki Quotes,Sms,Shayari Hindi  share karna chahta hu  aur sabse pehle mai aapko happy valentineday bolna chahhuga

1: aapke aane se zindagi kitni khubsurat hai
    dil me basai hai aapki surat hai
    dur mat janna hame kabhi bhi bhulker
    hame har kadam par aapki jarurat hai
    happy valentineday


2: hall apne dil ka mai tumko suna nahi pata hu
    jo sochta rahta hu harpar hoto par laa nahi pata hu
    besak bahut mohabaat hai tumhare liye mere dil me
    par pata nahi kyo mai phir bhi tumko bata nahi pata hu



3: kisi ka ye sochkar sath mat chorna
    ki uske pas kuch nahi tumhe dene ke liye
    bus ye sochker sath nibhana ki uske pass kuch nahi
    tumhare siwa khone ke liye


my-dear-friends-happy-valentine-day


4: dil ki kitab me gulab unka tha
    raat ki nind me khawab unka tha
    hai kitna pyar hamse jub ye hamne puch liya
    mar jayenge bin tere ye jawab unka tha



5: aankho se nahi jati ab to surat teri
    na jati hai dil se ye mohabbat teri
    tere jane ke bad hota hai mujhe mehsoss ye
    ab to jarurat hai pehle se jyada teri 



6: kabhi hasata hai ye pyar kabhi rulata hai ye pyar
    kabhi rulata hai ye pyar har pal ki yad dilate hai ye pyar
    chaho na chaho aapke hone ka eahsas dilate hai ye pyar



 7:  khubsurat saa ek pall kissa ban jata hai
     jane ko kab zindagi ka hissa ban jatta hai
     kuch log zindagi me milte hai aise
     zinse kabhi na tutne wala rista ban jata hai





8: dua hai meri rab se ki ishk aur dard ko juda karde
   ya to mohabaat dede ya to mujhe fanna karde



9: ye wada hai hamara na kabhi chodenge sath tumhara
   jo gaye tum hamko bhulker leyenge pakad kar hath tumhara




ashiq ne pucha khuda se tune duniya ko pyar ka
    dushman kyo bana diya khuda hansa aur bola
    ashiqo ne koun sa mere sath atcha kiya hai
    unhone to pyar ko hi khuda bana diya


 
    mere duao me tu
  meri zindagi ki har raho me tu
  na jane kis kadar hua isqe apse
  ki ab in hawao me tu
  pita hu khusbu aapki sanso se
  aur jita hu zindagi apki bato se



    maine socha aap se bat karu
   phir socha aapse ek mulakat karu
   phir socha kyo na intjar karu
   phir socha kyo na ek kam karu
   ek pyara sa sms aapke naam karu




   mere chehre ki hansi ho tum
   mere dil ki har khusi ho tum
   mere honto ki muskan ho tum
   dharakta hai mera ye dil jiske liye
   wo meri jaan ho tum


   gum me hansne walo ko rulaya nahi jata
lahro se pani ko hataya nahi jata
hone wale ho jate hai khud hi apne
kisi ko kahkar apna banaya nahi jata



   jo asani se mile wo dhoka hai
jo muskil se wo ijjat hai
jo dil se mile wo pyar hai
aur jo naseeb se mile wo aap hai




   unhe shikayat hai humse
ki hum sabko dekhkar muskurate hain
par wo nasamajh kya jane ki ab harek
chehre me bas wahi nazar aate hai



  aansu ke badle khusi kyo doge
kanto ke badle khubsurat ful kya doge
hum to aapse jiwan bhar ka sath chahte hai
hamara is sawal ka jawab kya doge

  rab se aapki khusi mangte hai
duwao me aapki hansi mangte hai
sochte hai aapse kya mange
chalo aapse umer bhar se aapki mohabbat mangte hai



     ansu aajate hai ankho me
par labo par hansi lani padti hai
ye mohabbat bhi kya cheej hai
yarro jisse karte hai usi se chupani padti hai




   log samajhte hai humne unhe bhula rakha hai
wo kya jane ki dil me chupa rakha hai
dekho na koi use meri ankho me
isliye palko ko humne jhuka rakha hai



   log kehte phirte hai jise hum pyar karte hai
wo ek chand ka tukda hai
par unhe kya pata jisse hum pyar karte hai
chand uska ek tukda hai




   jo jadu se mile wo hai dard
jo dair se mile wo hai paisa
jo kisi kisi ko mile wo hai mohabbat
aur jo kismet se mile wo hai aap




    aapki dosti ne hame gum me hasna sikha diya
meri tanha zindagi ko jeena sikha diya
kaise kahu ki kya kimat hai tere sath ki
tere sath ne meri ankho ko muskurana sikha diya


 
   chehre par banawat ka gussa
aankhon se chalakta pyar bhi hai
is shauq-a-ada ko kya kahiye
inkar bhi hai iqrarr bhi hai
aaj iqrar kar hi do dear happy valentine day




    na karo wada agar nibha na sako
na chaho use jise paa na sako
sachi chahat to use kehte hai
jisme unke bina aap muskura naa sako




    ek lahar si uth rahi hai mann me mere
kya dil yah mera bekrar hai
kya ye sirf mere dil ka pukar hai ya
sayad isi ka naam pyar hai



Hello dosto agar ye mera post aapko atcha laga to aap hame comment me bata sakte hai ki sabse atcha tha aur aap hamare  facebook page ko like jarur kare aur subscribe kare

Available link for download