Wednesday, March 1, 2017

video ka size kam karne ka app or softwere

video ka size kam karne ka app or softwere


video ka size kam karne ka app or softwere [compressed video]

hello dosto aaj mai aapko sabse jyada popular bat ko batane jaa raha hu
aap logo ko ye to pata hi hoga ki aaj ke jamane me HD video ka jamana aagaya hai aur ye bhi pata hoga ki uska camera bhi hd camera laga rahta hai aur jo video hum use recording karte hai to wo bhi hd me hi bante hai aise me agar aap apne video ko kahi share karte hai jaise youtube par aap video upload karte hai ya apna video banakar WhatsApp ya facebook mat kahi share karne me aapko koi dikkat aasakti hai isliye mai aap logo ke liya ek aise softwere ke bare me batane jaaraha hu ki jiski madad se aap apne video ka size kam kar sakte hai



is softwere ki madad se aap apne video ka size kam kar sakte hai agar aap jitna chahe utna kam kar sakte hai exampal> mai aapko ye bata du aksar aaplog net se koi softwere rar file ya zip file ko download karte hai ye file aaplog download karte hai to iska size kam hota hai magar isko open karne par iska size jyada ho jata hai waise hi is softwere ki madad se aap jitna chahe utna apne video ka size mb kam kar sakte haI

ye softwere ki madad se aap 1gb ki file ko 15 mb me bhi kar sakte hai bina iski quality khowe aap ye sochrahe honge ki iska size kam karne par iska quality kam hogata hai to aap galat soch rahe hai isse video koi bhi quality kam nahi hota hai

video ko compress kaise karte hai

agar aap apne video ko android mobile me video ka size kam karna chahte hai to aap
video compresser app download karna hoga

android me video compresser download karene ke liye yaha click kare

Ab mai aapko ye batadu ki isko use kaise karte hai

aap jub ise apne mobile me install kardenge to isme INPUT VIDEO ka option aayega
uske bad OUTPUT ka option aayega isme aapko ye video banakar kaha save karna hai ye puchega

mai aapko ye bhi bata du ki agar aap jis video ko convert karna chahte hai usko aap select karle input video me le sakte hai



uske bad aapko output name ke option me aap apne video ka naam dede
aur output size me uska size select kar le jitna aap chahe





aur sabse bad me convert par click karde uske bad thoda time lag sakta hai uske bad aapka video ka size kam ho chukka hoga


haa to dosto is tarah aap apne android smart phone me apne video ka size kam kar sakte hai

computer se video ka size kam kaise kare?

hello dosto agar aap apna video ko computer me kam karna chahte hai to mai aapko aisa softwere ke bare me bataunga ki aap apne computer,laptop ya ki bhi pc me kar sakte hai
wo bhi bina hd ka quality ko khowe bina agar aapko ye lagta hai ki video ka quality kam ho jayega to aap galat soch rahe hai ye bina quality khowe bina kam karta hai

agar aap apne pc me video ka size kam karna chahte hai to mere steps ko follow kare

STEP 1: aapko sabse pehle handbrake softwere download karna hoga

                            handbrake download karne ke liye yaha click kare


uske bad aap yaha click kare download karne ke ligiye

STEP 2: ab aap softwere ko download kar chuke honge uske bad softwere ko open kare

STEP 3: ab aapko handbreak me source ka option dikhega jasper aap click karke apne us video ko chose kar sakte hai jisko aap uska size kam karna chahte hai aur uske bad aap destination par aap click karke apne video kaha save karna chahte hai ye aap yaha click karle


STEP 4: phir aapko output setting me jaker aapko video ko aap jis format me convert karna chahte hai usko select karle

STEP 5: ab last me aapko start buttom par click karde iske bad aapka video converson ho jayega

NOTICE> ye bhi aap jan le ki video ke size ko chota karne me time lagta hai aap jitna apne video ka size kam karenge utna hi jyada time lag sakta hai

READ MORE>

AGAR AAP APNE POST KO 5 MINUTE ME GOOGLE PAR INDEX KARNA CHAHTE HAI TO AAP YAHA CLICK KARE

APNE MOBILE NUMBER KO USE KIYA BINA WHATSAPP CHALAYE

APNE MOBILE SE PAISE KAMAYE YAHA CLICK KARKE

haa to dosto agar aapko dikkat aati hai to hame comment me puch sakte hai

Available link for download